Always There For You

About Us

Hey Bloggers, आप सभी को सबसे पहले मेरा Energy भरा Hello!! मैं उम्मीद करता हूँ की आप सभी जो इस Blog के Member है वो Bloggers होंगे या फिर Blogging में आना चाहते होंगे!

तो चलिये मैं आपको Blog4Help का जो Future Plan है वो मैं आपके साथ Share करता हूँ!

Future Mission :

Blog4Help पर आपको Blogging से Related सभी Information मिलेगी जिसमे आपको BlogSpot, WordPress, SEO, WordPress Plugins, WordPress Themes, Web Hostings, Blogger Templates And Google AdSense से Related Information Share करने का Plan है But May Be यहाँ पर आपको Affiliate Marketing, Youtube And Internet से Related Information भी मिल सकती है।

उसके लिये “I Need Your Support क्योकि आपके बिना मैं या Blog4Help कुछ भी नही”

About Me :

rajaneesh maurya
Fouder Of Blog4Help

Hey Bloggers, मैं Rajaneesh Maurya Founder & CEO Of Blog4Help.com, अगर बात करू Blogging Experience की तो यहाँ पर मैं November 2017 से Work कर रहा हूँ But अगर बात करू Website की तो वो मैंने 2012 में बनाई थी वो उस Time के Popular Site Peperonity.com जहाँ पर आप अपनी कोई भी Query Ask कर सकते है Like Adult, Love Related And Many More.

मुझे Website बनाना बहुत ही अच्छा लगता है आज तक मैंने Free Website बनाने वाली Sites का Use करके इतनी Site बनाई है कि मुझे याद भी नही!

मेरा पहला Blog जो कि मैंने 2014 में बनाया था BlogSpot पर पर उस Time मुझे Blogging के बारे में नही पता था मैं उसे Website के नाम से जनता था और वहाँ अपनी Photo लगाने के लिये बहुत कुछ किया था फिर जाके 2015 में इस Work में Success हो पाया और मैंने उस Blog पर अपनी Photo लगायी वो भी Gmail में Profile Pic लगाकर.

तब से मुझे कुछ अलग करने का दिल कर रहा था Mean जो मेरे Friends या Relation में कोई न करता हो So मैंने Choose किया Blogging.

आपको मैं सिर्फ एक बात कहना चाहता हूँ कभी भी ये मत सोचना आप नही कर सकते हो “आप वो सब कर सकते हो जो आप सोच सकते हो”

एक वो इंसान था जिसने इसकी खोज की तो क्या हम इसे Use नही कर सकते है जबकि हमारे पास तो इसके Tutorials भी उपलब्ध है”.

So Friends एक Positive Thinking के साथ आगे बढ़ो आप जरूर Success होंगे थोड़ा से Time लगेगा बस!

This Was Blog4Help Logging Off”