Filmi Funda Movies & Phone Launch

Bhaiaji Superhit Movie Release Date, Story & Cast in Hindi

Bhaiaji Superhit Movie Release Date, Story & Cast in Hindi

Bhaiaji Superhit Story — सनी देओल की फिल्म भैयाजी सुपरहिट ( Bhaiaji Superhit ) आने वाली तारीख 23 नवम्बर को रिलीज़ हो रही है, काफी अडचनों के बाद यह लगभग 7 साल बाद बनकर तैयार हुई और रिलीज़ होने की कगार पर है तो आज इस लेख में हम आपको बतायेगे “भैयाजी सुपरहिट”  की कहानी और इसके लीड एक्टर और इसे कब  बार जारी किया गया था.

Bhaiaji Superhit Story — भैयाजी सुपरहिट की कहानी

भैयाजी सुपरहिट सुपरहिट की शुरुआत हुई थी सन 2011 में उस समय पर भैयाजी सुपरहिट के लीड किरदार में थे सनी देओल, अमीषा पटेल, प्रकाश राज, अशरद वारसी और तुषार कपूर और फिर सन 2012 में इस फिल्म का पहला लुक भी जारी कर दिया गया था, पर बीच में कुछ कारणों की वजह से यह फिल्म पूरी नही की सकी और लगभग 7 साल बाद फिर से 23 नवम्बर 2018 को इसे रिलीज़ करने की तारीख तय करदी गयी है.

पर इस बार इस फिल्म में कलाकार बदले हुए है, और अब इसमें श्रेयश तलपडे और प्रीटी जिंटा ने भी एंट्री ले ली है. तो फिल्म की कहानी अब शुरू होती है जिसमे की वाराणसी के रहने वाले लाल भाईसाहब दुबे (सनी देओल) जिन्हें लोग भैयाजी कहते है और ये वहा के डॉन है और अपनी पत्नी सपना दुबे (प्रीती जिंटा) के साथ रहते है और फिल्मो के शौक़ीन है और खुद एक एक्टर बनना चाहते है.

और तब अपने सपने को पूरा करने के लिये भैयाजी गोल्डी कपूर (अशरद वारसी) और तरुण पर्णों घोष (श्रेयश तलपडे) से मदद लेते है, इस फिल्म में गोल्डी यानि अशरद एक निर्देशक है वहीं तरुण एक लेखक है और इन्होने भैयाजी की sign करली और भैयाजी जी हिरोइन है मल्लिका (अमीषा पटेल) है फिर फिल्म में ऐसे उतार चढ़ाव आते है जिससे की सभी लोग हैरान हो जाते है.

Bhaiaji Superhit Cast

Bhaiaji Superhit के लीड किरदार में जो कलाकार है वो कुछ इस तरह से है, सनी देओल, प्रीती जिंटा, अमीषा पटेल, अशरद वारसी, संजय मिश्रा, श्रेयश तलपडे, पंकज त्रिपाठी, जयदीप अहलावत, इवेलिन शर्मा, मुकुल देव, ब्रिजेन्द्र काला, पंकज झा.

भैयाजी सुपरहिट के गाने — Bhaiaji Superhit Song

Sleepy Sleepy Akhiyan
Do Naina
Om Namah Shivay
Naam Hai Bhaiaji
Baby Jaanleva Hai
Do Naina – Shafqat Version

तो दोस्तों ये थी Bhaiaji Superhit की  कहानी और cast अगर आपको यह लेख पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों के साथ share कीजिये और आप हमें सोशल मीडिया पर फॉलो भी कर सकते है.

अन्य पढ़े :

A Little Introduction Of

Rajaneesh Maurya

रजनीश मौर्या blog4help के डिजाईन, डेवेलपमेंट और सर्च इंजन ऑप्टिमाइजेशन के विशेषज्ञ है, ये इस साईट के एडमिन भी है| इन्हें वेबसाइट ऑप्टिमाइज़ करना और आर्टिकल लिखना बहुत ही पसंद है|

Leave a Comment