Filmi Funda Movies & Phone Launch

Love Sonia Full Movie Download And Review In Hindi

love sonia full movie download

Love Sonia Full Movie Download And Review In Hindi: लव सोनिया एक बॉलीवुड फिल्म है जिसे तबरेज नूरानी और डेविड वोमार्क के निर्देशन में बनाया गया है, इस फिल्म में मृणाल ठाकुर और रिया सिसोदिया, डेमी मूर, फ्रीदा पिंटो, मनोज बाजपेयी, ऋचा चड्ढा, अनुपम खेर, आदिल हुसैन, राजकुमार राव और साईं ताम्हनकर मुख्य भूमिका में है.

Love Sonia Full Movie Download And Review In Hindi:

21 जून 2018  को लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल में लव सोनिया को रिलीज़ कर दिया गया है पर इस फिल्म को इंडिया में 14 सितम्बर 2018 को रिलीज़ किया जायेगा. इस फिल्म की शूटिंग जयपुर, मुंबई, हांगकांग और लोस एंजिल्स में की गयी है.

लव सोनिया एक ग्रामीण युवा लडकी सोनिया की हैरान कर देने वाली कहानी है जिसकी जिन्दगी में उथल पुथल की तरह से बदल जाती है जो की अपने बहन को बचाने के चक्कर में देह व्यापार में फंस जाती है.

Love Sonia Full Movie Download And Review In Hindi

आज भी लोग चाहे मानवाधिकार की कितनी ही दुहाईयां देते रहें लेकिन चाइल्ड ट्रैफिकिंग आज भी समाज का एक सच है. एक ऐसा सच जिसकी तरफ कई लोग जानते हुए भी नहीं देखना चाहते.

इसी संवेदनशील और हिला देने वाले विषय पर बनी फिल्म लव सोनिया जिसका ट्रेलर लांच कर दिया गया है 2 मिनट 42 सेकंड का यह वीडियो आपको इमोशनल कर देगा.

Love Sonia Full Movie Download And Review In Hindi

किस तरह छोटे शहरों और गावों से लाकर छोटी और मासूम लडकियों को देह व्यापार के धंधे में झोंक दिया जाता है, फिल्म में इस दहला देने वाले सफर को दिखाया गया है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि लड़की का पिता ही उसे इस धंधे में धकेल देता है. फिल्म में कई सारे दिग्गज कलाकार हैं जो कि कई महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा रहे हैं.

Love Sonia Full Movie Download And Review In Hindi

मनोज बाजपेई फिल्म में दलाल के किरदार में हैं जो लड़कियों की सौदेबाजी करता है. राजकुमार राव मनीष नाम के एक लड़के का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में ऋचा चढ्ढा भी हैं जो कि एक वेश्या का किरदार निभा रही हैं. फ्रीडा पिंटो भी वेश्या के ही किरदार में है.

कहानी 17 साल की एक लड़की के बारे में है जो अपनी बहन को उन दरिंदों के चंगुल से छुड़ा कर लाने की ठान लेती है. और यह पूरी फिल्म इसी घटना पर आधारित है.

Love Sonia Full Movie Download And Review In Hindi

A Little Introduction Of

Rajaneesh Maurya

रजनीश मौर्या blog4help के डिजाईन, डेवेलपमेंट और सर्च इंजन ऑप्टिमाइजेशन के विशेषज्ञ है, ये इस साईट के एडमिन भी है| इन्हें वेबसाइट ऑप्टिमाइज़ करना और आर्टिकल लिखना बहुत ही पसंद है|

Leave a Comment