Filmi Funda Movies & Phone Launch

Loveyatri Full Movie Download And Review

Loveyatri Full Movie Download

हेल्लो दोस्तों, आज इस पोस्ट में हम बात करेगे Loveyatri Full Movie Download करने के बारे में, Loveyatri mOvie में Salman Khan ने अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को डेब्यू कराया है और Loveyatri movie को Salman Khan Production ने बनाया है और इसे अभिराज मीनावाला के द्वारा निर्देशित किया जा रहा है.

Loveyatri movie के ट्रेलर में दिखाया गया है की फिल्म में गुजराती रंग-ढंग का जोर होगा, इस फिल्म में आयुष एक टीचर है जो की गुजराती डांस “गरबा” सिखाते है.

लीड actress वरीना हुसैन भी Loveyatri फिल्म में डेब्यू कर रही है, आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की लव स्टोरी को नवरात्री के पर्व पर दिखाया गया है.

आयुष के अनुसार वो salman khan से पिछले 4 सालो से एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रहे है लेकिन फिर भी फिल्म में आयुष की एक्टिंग में कमी है कहने का मतलब वी निखार नही है जो की चाहिए था.

Loveyatri Full movie Download and Story

ट्रेलर के अनुसार Loveyatri की कहानी गुजरात के एक शहर में गरबा डांस सीखने से शुरू होती है, जिसमे की आयुष शर्मा फिल्मी अंदाज़ में वरीना हुसैन को पाने की कोशिश करते है.

नवरात्री के नौ दिन इस फिल्म में दिखाए गये है जिसमे एक कॉलेज के लडके को नवरात्रि के अवसर पर उसके शहर आयी लड़की से प्यार हो जाता है और इसी प्यार के सहारे Loveyatri मूवी बनायीं गयी है.

इस फिल्म के आखिर में आपको अरबाज़ khan और सोहेल खान भी नज़र आयेगे, इस फिल्म को पूरी तरह रोमांटिक बनाया गया जिसे देखने में शायद बहुत ही अच्छा लगे पर हा आयुष शर्मा की एक्टिंग कही न कही Loveyatri movie में समस्या बन सकती है.

अगर आप Loveyatri Full Movie Download करना चाहते है तो ये मूवी 5 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है जिसमे बाद आप इसे ऑनलाइन देख सकते है पर हा इसके लिये आपको पैसे देने होगे इसके लिये आप youtube और hotstar जैसे ऑनलाइन plateform का सहारा ले सकते है.

या फिर आप Loveyatri Full Movie Download करने के worldfree4u वेबसाइट पर जाकरभी डाउनलोड कर सकते है.

Loveyatri Full Movie Download करने से पहले आप इसका ट्रेलर देख ले

A Little Introduction Of

Rajaneesh Maurya

रजनीश मौर्या blog4help के डिजाईन, डेवेलपमेंट और सर्च इंजन ऑप्टिमाइजेशन के विशेषज्ञ है, ये इस साईट के एडमिन भी है| इन्हें वेबसाइट ऑप्टिमाइज़ करना और आर्टिकल लिखना बहुत ही पसंद है|

Leave a Comment

2 Comments