Filmi Funda Movies & Phone Launch Trending Now

Namaste England Movie Full Hd 720p Download And Story

Namaste England Movie Full Hd 720p Download

हेल्लो दोस्तों, आज इस पोस्ट में हम बात करेगे Namaste England Movie Full Hd 720p Download के कहानी और इसके एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में, Namaste England Movie को किस आधार पर कास्ट किया गया है, क्या होगी Namaste England Movie की कहानी तो चलिए शुरू करते है.

Namaste England Movie Full Hd 720p Download Story

शायद आप को याद होगा 2007 में आई अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म नमस्ते लंदन तो Namaste England Movie उसी फिल्म का सीक्वल है यह एक टिपिकल बॉलीवुड रोमांटिक कॉमेडी मूवी है, जिसमे दिखाया गया है परम (Arjun Kapoor) और जसमीत (Parneeti Chopra) ये दोनों ही पंजाब के है और एक दुसरे को पसंद भी करते है.

पर जसमीत (Parneeti Chopra) अपनी जिन्दगी में कुछ करना चाहती है लेकिन उनके पास इतनी आज़ादी नही है कहने का मतलब उनके घर के लोग आज भी उसी पुराने ढंग के है जब की लडकियों को कुछ करने की आज़ादी नही दि जाती थी.

और फिर इसके बाद परम (Arjun Kapoor), जसमीत (Parneeti Chopra) से शादी करते है ताकि उनके सपने को पूरा करने में वो मदद कर सके फिर ये कहानी पंजाब से हटकर ढाका, पेरिस और ब्रुसेल्स होते हुए इंग्लैंड तक पहुच जाती है और फिर वहा पर जसमीत (Parneeti Chopra) का सपना पूरा हो जाता है.

Namaste England Movie में परनीति चोपरा और अर्जुन कपूर की जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाने आ रही है इसके पहले ये इश्क्जादे में एक साथ दिखे थे Namaste England Movie को विपुल अम्रुतलाल शाह ने निर्देशन में बनाया जा रहा है.

म्यूजिक डायरेक्टर के तौर पर मुख्य रूप से मनन शाह है पर उनका साथ देने के लिये बादशाह और ऋषि रिच भी है, इसको प्रुदुस करने वाली कंपनियां है Reliance Entertainment, Pen India Limited, Blockbusters Movie Entertainers और स्क्रीन प्ले की जिम्मेदारी रितेश शाह है सुरेश नैय्यर को मिली है.

फिल्म के अब तक कुल 8 गाने रिलीज़ हुए है और Namaste England Movie, 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आ जाएगी और साथ ही ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है आप ट्रेलर निचे से देख सकते है.

Namaste England Movie Full Hd 720p Download का ट्रेलर देखें

A Little Introduction Of

Rajaneesh Maurya

रजनीश मौर्या blog4help के डिजाईन, डेवेलपमेंट और सर्च इंजन ऑप्टिमाइजेशन के विशेषज्ञ है, ये इस साईट के एडमिन भी है| इन्हें वेबसाइट ऑप्टिमाइज़ करना और आर्टिकल लिखना बहुत ही पसंद है|

Leave a Comment