Filmi Funda Movies & Phone Launch Trending Now

Pataakha Movie Review, Cast and Story

Pataakha Movie

हेल्लो दोस्तों, आज इस पोस्ट में हम बात करेगे Pataakha Movie के बारे में जिसमे आपको बतायेगे की Pataakha Movie बनाने के पीछे क्या मकसद था और इसकी कहानी क्या है, इसके एक्टर और डायरेक्टर मतलब आपको Pataakha  Movie से related पूरी जानकारी इस पोस्ट में मिल जाएगी.

Pataakha Movie Story

यह फिल्म को विशाल भारद्वाज के द्वारा बनाया जा रहा है अगर बात करे तो Pataakha Movie के पोस्टर को प्रियंका चोपरा ने share किया था और अब तो इसका ट्रेलर भी आ चूका है जो बहुत ही मजेदार है.

इस फिल्म के बारे में प्रियंका चोपरा ने खुद ही बताया है की यह मूवी पूरी तरह से एंटरटेनमेंट को ध्यान में रखकर बनाया गया है इस फिल्म में दो सगी बहनों की कहानी को दिखाया गया है.

यह दो सगी बहनों की कहानी है जो हरदम एक दुसरे से झगड़ा करती रहती हैं, बड़की और छुटकी के रूप में सान्या मल्होत्रा और राधिका मदन की परफॉर्मेंस जबरदस्त है, कहानी राजस्थान के एक छोटे से गांव की है।

बड़की और छुटकी हमेशा एक-दूसरे से झगड़ा करती हैं, गालियां देती हैं और एक-दूसरे को देखना भी पसंद नही करती हैं, लेकिन जब इनमें से एक की शादी तय हो जाती है तब ये एक हो जाती हैं।

इस फिल्म में आपको हँसाने के लिये सुनील ग्रोवर और विजय राज भी हैं, यह मशहूर लेखक चरण सिंह की एक लघु कहानी पर आधारित है, Pataakha Movie 28 सिंतबर को रिलीज़ हो रही है।

तो दोस्तों ये थी जानकारी Pataakha Movie के बारे जितनी हमें स्रोतों से मिली हमने आपके साथ share की है अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर share जरुर करे.

अगर आप चाहे तो हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करे और हमसे हमेशा जुड़े रहने के लिये हमारी वेब एप्प को इस्ताल करे और पुश notification को भी सब्सक्राइब करे.

आप Pataakha Movie के बारे में अपने विचार हमारे साथ कमेंट के द्वारा साझा कर सकते है.

A Little Introduction Of

Rajaneesh Maurya

रजनीश मौर्या blog4help के डिजाईन, डेवेलपमेंट और सर्च इंजन ऑप्टिमाइजेशन के विशेषज्ञ है, ये इस साईट के एडमिन भी है| इन्हें वेबसाइट ऑप्टिमाइज़ करना और आर्टिकल लिखना बहुत ही पसंद है|

Leave a Comment