Always There For You

Stree Movie Full HD 720p Download And Review In Hindi

Stree Movie Full  HD 720p Download And Review : राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की आने वाली नई फिल्म स्त्री का ट्रेलर सोशल मीडिया पर धमाल मचह्ये हुए है, ट्रेलर में राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी के फनी डायलॉग और श्रद्धा कपूर का रोमांस लोगो को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है.

Stree Movie Full HD 720p Download

ये एक डरावनी फिल्म है जिसमे एक लडकी की आत्मा जो हर साल शहर में आती है और मर्दों को मार कर उनके कपड़े ही छोड़ जाती है दरअसल यह एक सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म है.
कहा जाता है की यह कहानी लगभग 1990 के आस पास की जब कर्नाटक के बेंगलुरु में एक अफवाह उडी थी की एक चुड़ैल जो रात को गलियों में घुमती है और वो मर्दों की तलाश के लिये और जैसे ही कोई मर्द उसे मिलता है तो वो उसे 24 घंटे में मार देती है.
वो लोगो के घरो में उनकी घर और परिवार की आवाज़ बना कर बोलती है जिससे लोग दरवाज़ा खोल देते है तब लोगो ने इससे बचने के लिये अपने दरवाजे पर लिख दिया नाले बा मतलब कल आना.
कहते है जिसकी वजह से वह चुड़ैल लौट जाती थी और इस तरह से लोगो की जान बच गयी.

Stree Movie Full HD 720p Download And Review

ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है यहाँ पर आपको राजकुमार और श्रद्धा हसायेगे भी और रुलायेगे भी, स्त्री जो की श्रद्धा है कई साल पहले एक वैश्या हुआ करती थी जिसके दीवाने सभी लोग थे लेकिन उसे एक आदमी ऐसा मिला जो उसे सच्चा प्यार करता है लेकिन कुछ समय बाद वो वैश्या चुड़ैल बन गयी.
जो की स्त्री के नाम से जानी जाती है और वो लडको को उठा कर ले जाती है.
राजकुमार राव इस फिल्म में टेलर बने हैं वहीं श्रद्धा कपूर एक ऐसी लड़की हैं, जो शहर से बाहर रहती हैं लेकिन पूजा के लिए आया-जाया करती हैं। राजकुमार को श्रद्धा से प्यार हो जाता है और शुरू होती है इनकी कहानी। लेकिन सभी को लगता है कि श्रद्धा ही वो चुड़ैल है, जो लडको को उठाकर ले जाती है और उनके कपड़े छोड़ देती है।
तो दोस्तों ये थी Stree Movie Full HD 720p Download And Review अगर आपको पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों के साथ सोसिअल मीडिया पर share करे.

Stree Movie Full HD 720p Download And Review ट्रेलर देखने के लिये यहाँ से देखे इसका कॉपीराइट इसके अधिकारिक मालिक के पास है.

Stree Movie Full HD 720p Download And Review के सभी गाने यहाँ से सुने