Filmi Funda Movies & Phone Launch Trending Now

Sui Dhaga Movie Download, Review, Trailer

Sui Dhaaga Movie

हेल्लो दोस्तों, आज इस पोस्ट में बात करेगे Sui Dhaga Movie की जिसमे वरुण धवन और अनुष्का शर्मा लीड रोल में है और यह मूवी 28 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है तो यहाँ पर हम Sui Dhaga Movie की theme ( कहानी ) के बारे में बात करेगे.

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा के बॉलीवुड करियर में पहली बार वो देसी लुक में नज़र आयेगे और इस फिल्म को यशराज फिल्म्स के बैनर के तले बनाया गया है, इस फिल्म में सेल्फ डिपेंडेंस को दिखाया गया है.

इस फिल्म में वरुण धवन जो की मौजी नाम का किरदार निभा रहे है और वो इस फिल्म में सिलाई मशीन चला रहे है, और अनुष्का शर्मा जो की ममता नाम के किरदार में है और कढाई का कम करती है.

अगर ट्रेलर में देखे तो उसके एक सीन में वरुण धवन यानि मौजी अपने दोस्त की शादी में एक doggy बनकर लोगो के हसाते है जो की अनुष्का शर्मा यानि ममता को बहुत बुरा लगता है जिसमे वो बहुत रोटी है.

Sui Dhaga Movie Story

यशराज बैनल तले बन रही फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा हैं. Sui Dhaga Movie की कहानी भी मनीष शर्मा ने ही लिखी है. इसकी कहानी में महात्मा गांधी के सिद्धांतों को दिखाया गया है.

इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के ‘मेक इन इंडिया’ अभियान की भी झलक देखने को मिलेगी, इस फिल्म में ममता और मौजी की भूमिका निभा रहे इन दोनों के भावनात्मक और जुझारू जीवन को दर्शाया गया है.

जो कि निजी जिंदगी में एक दूसरे के जीवनसाथी होने के बाद भी व्यापारिक साथी बन कर उनकी आकांक्षाओं और महत्वाकांक्षाओं को पूरी करने का कोशिश करते हैंl

मौजी और ममता उनके सपनों को पूरा करने के लिए एक सपना देखने का साहस करते हैं, जिसके बाद वह उसे पूरा करने के लिए एक दूसरे पर विश्वास करते हुए आगे बढ़ते हैं, इन दोनों के विश्वास और एक दूसरे के प्रति प्यार को दर्शाया गया है,

Sui Dhaga Movie का पूरा नाम Sui Dhaga – Made in India है और Sui Dhaga Movie का निर्देशन शरत कटारिया ने किया है, इस फिल्म का निर्माण मनीष शर्मा और यश राज फिल्म्स ने किया हैl

Sui Dhaga Movie के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि वरुण धवन एक दुकान में नौकरी करते हैं, जहां उनका मालिक उनको कभी कुत्ता तो कभी कोई और जानवर बनने के लिए कहता है.

नौकरी और कुछ मजबूरी के चलते वरुण ऐसा करते भी हैं. लेकिन ये सब ममता (अनुष्का शर्मा) को बर्दाश्त नहीं होता.

जिसके बाद ममता (अनुष्का शर्मा) के समझाने पर मौजी (वरुण) और ममता (अनुष्का शर्मा) मिलकर एक कंपनी की शुरुआत करते हैं जिसका नाम रखते हैं Sui Dhaga

तो दोस्तों ये थी Sui Dhaga Movie की कहानी अगर आपको ये पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों के साथ share जरुर करे और आप हमें सोशल मीडिया पर follow भी कर सकते है.

Watch Trailer

A Little Introduction Of

Rajaneesh Maurya

रजनीश मौर्या blog4help के डिजाईन, डेवेलपमेंट और सर्च इंजन ऑप्टिमाइजेशन के विशेषज्ञ है, ये इस साईट के एडमिन भी है| इन्हें वेबसाइट ऑप्टिमाइज़ करना और आर्टिकल लिखना बहुत ही पसंद है|

Leave a Comment